Answers

The Brainliest Answer!
2015-05-23T17:23:39+05:30
आज समय की मांग यही है, पर्यावरण बचाओ. ध्वनि, मिट्टी, जल, वायु आदि सब, पर्यावरण हमारे. जीव जगत के मित्र सभी ये, जीवन देते सारे. इनसे अपना नाता जोड़ो, इनको मित्र बनाओ. पर्यावरण... तब तक जीव है जगत में, जब तक जग में पानी. जब तक वायु शुद्ध रहती है, सोंधी मिट्टी रानी. तब तक मानव का जीवन है, यह सबको समझाओ. पर्यावरण... हरियाली की महिमा समझो, वृक्षों को पहचानो. ये मानव के जीवन दाता, इनको अपना मानो. एक वृक्ष यदि कट जाये तो, ग्यारह वृक्ष लगाओ. पर्यावरण... जीव जगत की रक्षा करना, अब कर्तव्य हमारा, शोर और मिट्टी का संकट, दूर करेंगे सारा. एक वृक्ष हम नित रोपेंगे, आज शपथ ये खाओ. पर्यावरण ... आज समय की मांग यही है, पर्यावरण बचाओ.
1 5 1
But muzhe 6 years ke bachche le liye chahiye
2015-05-23T19:48:45+05:30
Here is the poem you can watch it.

Hope this may help uu..............
2 2 2