Answers

The Brainliest Answer!
2014-05-16T12:38:35+05:30
You can take golden or full marks both are good

2 5 2
u r welcome
good kumarisona
again thnxx yuktimaurya
again welcome
hahaha
2014-05-16T12:52:31+05:30
You can learn from U-Like or x-am idea
2 5 2
hahaha
ye bhi ho sakta hai kumarisona ki hum dono ko piche karke yuktimaurya 1st position par aa jai
aisa ni ho sakta mai abhi tak 3rd position mai bhi ni aai hu
crrect kehne ko to kch bhi ho skta hai kya pta snacky aage nikal jaaaye
ha ho sakta hai