Answers

The Brainliest Answer!
2015-06-04T04:24:54+05:30


Lyrics:

Deewana deewana deewana deewana
Deewana deewana deewana hai.. (x2)

Naa jaanu main kaisi ye bekarari hai
Shayad dil ke jaane ki ab taiyari hai (x2)

Tu dil ka thikana, hoon tera deewana

Deewana tera.. tujhe hi bulaaye
Ye marzi teri.. tu aaye na aaye

Deewana tera.. tujhe hi bulaaye
Ye marzi teri.. tu aaye na aaye

Deewana deewana deewana deewana
Deewana deewana deewana hai..

Pooche nigaahein meri
Hai kahaan raahein teri
Jaane kyun naa jaane tu
Tanha hai baahein meri (x2)

raat bhi guzaari hai
Jo utre na teri hi toh khumaari hai
Mushqil hai bhulaana, hoon tera deewana..

Deewana tera.. tujhe hi bulaaye
Ye marzi teri.. tu aaye na aaye (x2)

Dil mein jo armaan jaage
Teri hi peeche bhaage
Rukna hai tujhpe ab toh
Jaane nahin hai aage (x2)

Soorat ye yun aankhon mein utaari hai
Maine toh bhulaai duniya saari hai
Hai tujhko bataana.. hoon tera deewana

Deewana tera tujhe hi bulaaye
Ye marzi teri tu aaye na aaye (x2)
4 4 4
2015-06-04T08:04:34+05:30


Deewana Deewana Deewana
Deewana Deewana Deewana
Deewana Hai
Deewana Deewana Deewana
Deewana Deewana Deewana
Deewana Hai

Na Janu Main Kaisi Yeh Bekaraari Hai
Shayad Dil Ke Jaane Ki Ab Taiyaari Hai
Na Janu Main Kaisi Yeh Bekaraari Hai
Shayad Dil Ke Jaane Ki Ab Taiyaari Hai
Tu Dil Ka Thikana
Hoon Tera Deewana

Deewana Tera Tujhe Hi Bulaye
Yeh Marzi Teri Tu Aaye Na Aaye
Deewana Tera Tujhe Hi Bulaye
Yeh Marzi Teri Tu Aaye Na Aaye

Deewana Deewana Deewana
Deewana Deewana Deewana
Deewana Hai
Puchhe Nigahe Meri
Hai Kaha Raahe Teri
Jaane Kyun Na Jaane Tu
Tanha Hai Bahe Meri
Puchhe Nigahe Meri
Hai Kaha Raahe Teri
Jaane Kyun Na Jaane Tu
Tanha Hai Bahe Meri
Nindo Bin Raat Bhi Guzari Hai
Jo Utre Na Teri Hi To Khumari Hai
Mushkil Hai Bulana
Hoon Tera Deewana

Deewana Tera Tujhe Hi Bulaye
Yeh Marzi Teri Tu Aaye Na Aaye
Deewana Tera Tujhe Hi Bulaye
Yeh Marzi Teri Tu Aaye Na Aaye

Dil Mein Jo Arma Jaage
Tere Hi Pichhe Bhage
Rukna Hai Tujhpe Ab To
Jaan Nahi Hai Aage
Dil Mein Jo Arma Jaage
Tere Hi Pichhe Bhage
Rukna Hai Tujhpe Ab To
Jaan Nahi Hai Aage
Surat Yeh Kyun
Aankho Mein Utari Hai
Maine To Bhulai Duniya Saari Hai
Hai Tujhko Bata Na
Hoon Tera Deewana

Deewana Tera Tujhe Hi Bulaye
Yeh Marzi Teri Tu Aaye Na Aaye
Deewana Tera Tujhe Hi Bulaye
Yeh Marzi Teri Tu Aaye Na Aaye.
1 5 1