Answers

The Brainliest Answer!
2015-06-10T14:02:33+05:30
गर्मी आई गर्मी आई,
धूप‍‍‍ पसीना लेकर आई।
सूरज सिर पर चढ़ आता है,
अग्नि के बम बरसाता है।
चलो बरफ के गोले खाएं,
ठेले से अंगूर ले आएं।
मम्मी दूध मलाई लाई।
गर्मी आई गर्मी आई।
8 4 8
pls vote best
voted
pls click on yellow button beside my ans
2015-06-10T14:07:48+05:30
Garmi ayi, garmi ayi
Saat me buhuut dukh bhi layi
tanse hamesa bahe pasina
haad kr di jeena humari
ghar ke bhitar lage accha
kahe ye ghar ke bacha bacha
pr sirf buraii nii, kuch acchaii bhi hai
garmi ayi, garmi ayi.

4 4 4