Answers

The Brainliest Answer!
  • Brainly User
2014-05-21T16:39:05+05:30
Aakraman me aa yah upasarg hai
unnadhi me unn yah upasarg hai


1 5 1
1. अ अचेत , अमर , अशान्त

2. अन अनमोल , अनजान , अनाचार

3. भर भरसक , भरमार , भरपेट

4. दु दुबला , दुगना , दुसह

5. उन उनासी , उनतीस , उनचास
the first one are in sanskrit and second is in hindi
are yaar....unnadhi....kka example dho?
oh sorry
unnati ,
2014-05-21T16:46:04+05:30
Aakraman mein aa upsarg hai nd kraman pratyay

aagman mein aa upsarg hai 

asantosh mein aa upsarg hai

1 5 1
aa and un are upsarg
uske examples...jaise..pari...paripurna...parivarthan....parijan
have u seen it
thanks...or unnadhi kka
its un