Answers

2014-05-25T16:32:27+05:30
Sare dharti kare pukaar 
paryavaran mein karo sudhar

prakarti se mat karo ched chad 
varna bachne kp nahi milegi aad
7 3 7
its ok sry too
i cant understand what you have said
The Brainliest Answer!
2014-05-25T16:40:52+05:30
Here are some-
jan jan se yeh kahna he,
 ped dhara ka gehna he!!!

kate vriksh , ujadte van,
de rahe pralay ko amantran.

pedo ko mat kato bhai,
ye karte prakrtik bharpai.

kadi dhoop he, jalte pav,
hote ped to milti chav. 

Hope it helped u...  : )
8 3 8