Open challenge
वो कौनसी सब्जी है :- जिसका पहला अक्षर काट दो तो एक भाषाका नाम, लास्ट अक्षर काट दो तो एक जिला का नाम !अगर पहला और लास्ट अक्षर काट दो तो एक देश का नाम आता है ! अगर दिमाग काम करता है तो उस सब्जी का नाम बताओ !
waiting for answer
Ans. ?

2

Answers

The Brainliest Answer!
2015-07-25T17:34:01+05:30


Bhindi
hindi - bhasa
bhind- jagh ka naam
hind - desh ka naam
1 5 1
pls!! mark as the best...
who reported!!!
aaj mera answer itna report kon kr rha hai
2015-07-25T23:50:52+05:30


The answer is: bhindi...
1 5 1