Answers

2014-06-24T16:47:58+05:30
Use paper bags instead of polythene bags
Use public transport instead of own vechiles
and Domestic waste should kept separate from hospital and industrial wastes.
and all the industries should be banned which are crossing mcd limits.
0
The Brainliest Answer!
2014-06-24T16:55:29+05:30
1.)Pradhoshan kam karne ke liye hme ped podhe lagane chahiye.
2.) 
Pradhoshan kam karne ke liye motorvehicles ka pryog kam karna hoga.
3.)Pradhoshan kam karne ke liye hme factories se bne saman ka kam pryog krna chahiye.
4.) Pradhoshan kam karne ke liye plastic ka kam pryog karna hoga or pryog k baad phir se use krna hoga...

iss tarah hum Pradhoshan ko kam kar sakte hai...


 
1 5 1