Answers

The Brainliest Answer!
2015-10-25T13:57:39+05:30
1) akl ka dushman (murkh)
sentence- Sanjay se tum kisi samajhdari ki ummeed na kato. vo akl ka dushman hai.
2) aag baboola hona (krodh ka badhna)
sentence- bete ko jua khelte dekh, pita aag baboola ho gaya.
3) kuhram machana (haytooba machana)
sentence- rel-durghatna hote hi yatriyon ne gadi mein kuhram macha diya.
4) koon sukhna (dar lagna)
sentence-sahsa sher ko samne paakar mera khoon sukh gaya.
5) chanpat ho jana (gayab ho jana)
sentence-police ki gadi aati dekh chor chanpat ho gaya.
1 5 1
plz mark as best
plz plz plz
1) akl ka dushman (murkh)
sentence- Sanjay se tum kisi samajhdari ki ummeed na kato. vo akl ka dushman hai.
2) aag baboola hona (krodh ka badhna)
sentence- bete ko jua khelte dekh, pita aag baboola ho gaya.
3) kuhram machana (haytooba machana)
sentence- rel-durghatna hote hi yatriyon ne gadi mein kuhram macha diya.
4) koon sukhna (dar lagna)
sentence-sahsa sher ko samne paakar mera khoon sukh gaya.
5) chanpat ho jana (gayab ho jana)
sentence-police ki gadi aati dekh chor chanpat ho gaya.
???
2015-10-25T14:06:47+05:30


Hai frnds.Its me Anagha.V of class 7th, Kendriya-Vidyalaya, Thrissur Kerala.

1) now dho gyarah hona= bagh jaana
police ko dekhte hi chorom now dho gyrah ho gaya


2) peent tokna = uthsahith karna
meri safalatha par sikshak ne peent tokee.

3) ppet me choohe khoodhna= bhook lagna
aaj subah se kuch bhi na khane se meri ppet me choohe khoodh raha he.

4) haath bantaanna= madadh karna
bachchom ko apne matha-pitha ke karyom me hath bantanna chahiye

5) chchal bhasna= mar jana
Ramu ke dada ji kal chchal bhase


1 5 1
hai wich state?
Mumbai
Oho!
plzz mark as the best plzzzzzzzz
12249rjfnfhfow9284hfjf8 9384748 ridjplzzzzzzzzjruehsjwowjryfhhhhhg eg eeeejd nf ng urnencuenf ur