Answers

The Brainliest Answer!
2015-10-29T18:02:13+05:30
Hume hamesha saty bolna chahiye kabhi bhi jhoot nhi bolna chahiye kyuki hum agr jhoot bolenge to shyad wo insan ham par ek bar to visvas kar lega parantu phir labhi dobra wo apki baat par yakeen nhi kareha chahe aap satya hi kyi ma bole aur wo insan aap par bharosha karna chhod dega uska viswas aap par se utha jayega isiliye hame hamesha satya hi bolma chahiye aur kabhi bhi jhoot ka sahra nhi lena chahiye kyoki ek jhoot ko satya karne ke liye hajaro jhoot bolna padta hai aur hum sabhi ko ye bbaat dhayan me rakhni chahiye ki hum kbhi bhi kisi se jhoit na bole aur hamesha satya bole .
3 3 3
and stop begging ! It looks so Cheap !
If u can't express how u seek then how u know that I am begging
Don't use ur mind more. Coz I thi k u don't have so plz don't inter up in answer and yes change ur habbit and ur thinking also .and stop doing thses cheap thing its very bad .
And one more thing change ur behavior it looks like u r always ready for fight !
Pahele tu jaa ke english bolna sikh 
2015-10-29T18:11:44+05:30
"Hame Hamesha satya hi bolna chahiye " ...yhe toh ham hamesha hi sunte hai par kya aap ise sahi mai mante ho. ? Nahi na !
Hamme se aisa koi bhi nahi hoga jisne jhoot na bola ho parantu kya bhe sahi hai ? Nahi ! Agar hum log jhoot bolenge toh hum dusro pe se apna bharosa kho rhe hai. Aise bahot log hai jo hampe vishvas karte ho parantu agar hum unse hi jhoot bolenge toh vhe hampe dubaare kabhi bharosa nahi karenge. Atah : Hame satya hi bolna chahiye kyonki ek jhoot ko chupane ke liye hundred jhoot bolne padte hai !

Dhanyavad !
2 5 2