Answers

The Brainliest Answer!
2015-11-10T10:23:07+05:30
Meri maa sabse pyaari
meri maa jag mein nyaari
meri maa ne mujhe naam diya
meri maa ne mujhe jeevan diya
meri maa sabse acchi
meri maa jag mai sacchi
sau saal ka jeevan unka
kyunki koi aur is jag mai nhi le sakta unki jagah
sabse priyya mitr woh meri
meri maa sabse pyaari
meri maa jag mai nyaari




hope this helps you out
2 5 2
Oh really?! Nice hobby!!
thnx
:)
thnk u fr marking me as the brainliest..tell me ur result also when u get it fr the poem :) ;)
Sure thing ;-)
2015-11-10T11:30:19+05:30
meri maa sabse pyaari

meri maa jab mein nayaari

meri maa marey dosth

meri maa sadse achai

meri maa sabse sacchi

meri maa mujey bauth pasand hey

meri maa meri jann hey.

hope so my answer is useful !!   ^_^
0
thx!!!
my pleasure ^_^ ( no need of thnx )