Answers

The Brainliest Answer!
2015-11-10T15:21:22+05:30
M chaand pr gya & phir maine usse baat ki usi ka hi kuch udhaaran :P


Me :- Or chanda maama kya haal h ?

Chaand :- mat puch bhai haal behaal h

Me :- Ohh.. y ? kya hua mamaji

Chaand :- Bhai kya krega jaan k ?

me :- Itni door m prithvi se aap se milne aaya or aap to baat hi ni kr rhe :P , Chaand :- Hmm... Bhai kya btau is prithvi k chakkar k kaat kaat k m thak gya hu ,

me :- acha aisa kya ? Vo to sb hi kaat rhe h , aap kya chahte ho :P

chaand :- m chahta hu ye mere chakkar kaate :P

me :- ohh.. Mamaji din me sapne ni dekhte :P chlo chhodo , chlo ghumne chlte h

chaand :- Chal bhai chal
br /> Me :- Chlo :P
2 5 2
2015-11-10T15:32:38+05:30
 I am writing this conversation by being on earth myself and moon up on the sky  

me : key sey ho app mamaji ?

chaand : mey tho bhuth achha hu. mujey ek bar darthi par anna cha heyi.

me : mamaji app athey samy merey leye upper sey tarey laoo. aur pehley marey ghar par hi aoo.

chaand : aatha hua. pucca terey hi ghar ko aaungha.

me : pucca ahana. agar app ayenghey tho mujey bhahu achha lagey gha mamaji

chaand : mey ek bar har ek bacchey sey milanaha chahta hu.

me : kua mamaji ?

chaand : kua ki har ek bccha mujey nasj dhik sey dheakna chahta hey essliey har ek sey milan chatahu.

me : tho thike hey.

chaand : achha tho mey chala kua ki tayaria karna hey. tata.

hope so my answer is useful............^_^ !!


1 5 1