Answers

2016-01-31T19:36:41+05:30


Just type it on google nd u get these lyrics -_-
2 5 2
The Brainliest Answer!
2016-01-31T19:57:31+05:30


Sanam Re Song Lyrics

Bheegi bheegi sadkon pe main
Tera intezar karoon
Dheere dheere dil ki zameen ko
Tere hi naam karoon

Khud ko main yun kho dun
Ke phir na kabhi paaoon
Haule haule zindagi ko
Ab tere hawale karoon

Sanam re, sanam re
Tu mera sanam huva re
Karam re, karam re
Tera mujhpe karam huva re

Badalon ki tarah hi to
Toone mujh pe saya kiya hai
Barishon ki tarah hi to
Toone khushiyo se bhigaya hai
Aandhiyon ki tarah hi to
Toone hosh ko udaya hai

Mera muqaddar sawara hai yu
Naya savera jo laya hai tu
Tere sang hi bitane hain mujhko
Mere saare janam re

Sanam re, sanam re, sanam re
Tu mera sanam huva re

Mere sanam re, mera huva re
Tera karam re mujhpe huva yeh
Mere sanam re, mera huva re
Tera karam re mujhpe huva yeh

DJ Wale Babu Lyrics

DJ wale babu mera gaana chala do
DJ wale babu mera gaana chala do
DJ wale babu mera gaana chala do
Gaana chala do..(2x)

Dj wale mera gaana tu chala de
Thodi volume unchi de
Thoda bass tu bada de..(2x)

DJ wale babu mera gaana chala do
DJ wale babu mera gaana chala do
DJ wale babu mera gaana chala do
Gaana chala do..(2x)

Arrey club mein teri sarkar banadun
Table ko teri bar banadun
Waise to hoon Badshah
Main aaj raat tujhe star bana du
Aissa baby kaam kara du
Dance floor tere naam kara du

Ghur ke dekhe jo koi tujh ko
Kaan pe uske char lagga du
Je bhar ke naach le baby
Champagne ke shower mein
Yaar tere ka fan manister
Baitha hai joh power mein

Dj waley mera gaana tu chala de
Thodi volume unchi de
Thoda bass tu bada de..(2x)

Duniya rakhon jhuton ke niche
Tu kahe to bann jaun DJ
Din raat bajao yun gaane
Hindi English naye purane
Hukum chala request na kar
Nachi ja baby rest na kar

Patient hoon tere husn ka
Patience meri test na kar
Aa DJ aale gaana bajade
Jau se baby keh rai ae
Bakhi puri kar dunga main
Koi kasar joh reh rai eh

O DJ waale mera gaana tu baja
Gaana bajayega toh aayega maza..(2x)

DJ waley babu mera gaana chala do
DJ waley babu mera gaana chala do
DJ waley babu mera gaana chala do
Gaana chala do..
1 5 1