Answers

The Brainliest Answer!
  • Brainly User
2016-02-05T20:49:05+05:30
Sanam Re Lyrics
Bheegi bheegi sadkon pe main
Tera intezar karun
Dheere dheere dil ki zameen ko
Tere hi naam karun
Khudko main yoon kho doon
Ke phir na kabhi paaun
Haule haule zindagi ko
Ab tere hawale karu

Sanam re, sanam re
Tu mera sanam hua re
Sanam re, sanam re
Tu mera sanam hua re
Karam re, karam re
Tera mujhpe karam hua re
Sanam re, sanam re
Tu mera sanam hua re
O ho o ho o…Tere kareeb jo hone laga hoon
To toote sare bharam re
Sanam re, sanam re
Tu mera sanam hua re
Sanam re, sanam re
Tu mera sanam hua re
O ho o ho o…Baadalon ki tarah hi toh
Thune mujhpe saya kiya hai
Baarishon ki tarah hi toh
Thune khushiyon se bhigaya hai
Aandhiyon ki tarah hi toh
Thune hosh ko udaya hai
Mera muqadar sawara hai yoon
Naya savera jo laaya hai tu
Tere sang hi bitaane hain mujhko
Mere saare janam re
Sanam re, sanam re
Tu mera sanam hua re
Sanam re, sanam re
Tu mera sanam hua re
Karam re, karam re
Tera mujhpe karam hua re
Sanam re, sanam re
Tu mera sanam hua re
O ho o ho o…Mere sanam re mera hua re
Tera karam re mujhpe hua yeh
Mere sanam re mera hua re
Tera karam re mujhpe hua yeh


Hey please please please Mark my answer as brainlest answer.




3 5 3
hiiiiiiiiii frnds
hello
how r u
fine,how about ur studies
great
  • Brainly User
2016-02-05T20:54:23+05:30
Bheegi bheegi sadkon pe main
Tera intezar karun
Dheere dheere dil ki zameen ko
Tere hi naam karun
Khudko main yoon kho doon
Ke phir na kabhi paaun
Haule haule zindagi ko
Ab tere hawale karu

Sanam re, sanam re
Tu mera sanam hua re
Sanam re, sanam re
Tu mera sanam hua re
Karam re, karam re
Tera mujhpe karam hua re
Sanam re, sanam re
Tu mera sanam hua re
O ho o ho o…Tere kareeb jo hone laga hoon
To toote sare bharam re
Sanam re, sanam re
Tu mera sanam hua re
Sanam re, sanam re
Tu mera sanam hua re
O ho o ho o…Baadalon ki tarah hi toh
Thune mujhpe saya kiya hai
Baarishon ki tarah hi toh
Thune khushiyon se bhigaya hai
Aandhiyon ki tarah hi toh
Thune hosh ko udaya hai
Mera muqadar sawara hai yoon
Naya savera jo laaya hai tu
Tere sang hi bitaane hain mujhko
Mere saare janam re
Sanam re, sanam re
Tu mera sanam hua re
Sanam re, sanam re
Tu mera sanam hua re
Karam re, karam re
Tera mujhpe karam hua re
Sanam re, sanam re
Tu mera sanam hua re
O ho o ho o…Mere sanam re mera hua re
Tera karam re mujhpe hua yeh
Mere sanam re mera hua re
Tera karam re mujhpe hua yeh

1 5 1