Answers

The Brainliest Answer!
2016-02-06T22:53:57+05:30
Hiran jungle main pae jate hain .
sher ko hiran ka shikar karna acha lagta hain
hiran bohot tez dorta hain
2 5 2
2016-02-08T22:41:19+05:30
हिरण
Capreolus capreolus 2 Jojo.jpg
एक हिरण एक सर्विडे परिवार का रूमिनंट स्तनपायी जन्तु है।

हिरण Cervidae परिवार के सदस्य हैं। एक मादा हिरण एक हरिणी कहा जाता है। एक पुरुष एक हिरन कहा जाता है। हिरण की प्रजातियों में से कई किस्में हैं। हिरण दुनिया भर के कई महाद्वीपों पर पाए जाते हैं। यह स्तनधारी प्रजातियों आमतौर पर वन निवास में रह पाया है। बक्स करने के लिए सींग है करते हैं। डो सींग का अधिकारी नहीं करते हैं। हिरण भी खुरों के अधिकारी।
0