Answers

The Brainliest Answer!
2016-02-26T12:10:30+05:30


Prem Leela Lyrics

Hone de aaj halla
Dekhe gali mohalla
Chaahat ke maathe chandan ka tika
Hai Ram-Sita iss mein
Sharm-o-haya ki rasmein
Jinmein mohabbaton ka tareeka

Seekhegi chhori aur sikhega chabeela
Hey Hey…
Seekhegi chhori aur sikhega chabeela
Ram-Siya ki dekho niraali hai…
Prem Leela.. PremLeela..

Lankapati baawre (ae…)
Taaka-jhanki kyun kare (ae..)
Ae lankapati baawre taaka-jhanki kyun kare
Apne kutil bhaav tu Jaanaki se rakh pare
(Apne kutil bhaav tu Jaanaki se rakh pare)
Na nain garam kar tu
Kuch laaj sharam kar tu
Raavan tu kar yahan se rawaani

Gusse mein kaahe ko hota laal peela (hey..)
Gusse mein kaahe ko hota laal peela
Ram-Siya ki ye hai niraali hey..
Prem leela.. prem leela..

Jaise Radha Shyam se..
Sita milin Ram se!
Jaise Radha Shyam se, Sita milin Ram se
Sabko apna pyar yun mill jaaye aaraam se
(Sabko apna pyar yun mill jaaye aaraam se)

Sun Chotu aur Pappu
Raju, Gopal, Gappu
Tumko bhi mile sapno ki raani
Meena ho, Rajjo ho, ya ho wo Sheela
Hey hey hey…
Meena ho, Rajjo ho, ya ho wo Sheela
Hey… dekho re.. dekho re..
Prem Leela.. Prem Leela .....

2 5 2
2016-02-26T16:58:04+05:30



Hone de aaj halla
Dekhe gali mohalla
Chaahat ke maathe chandan ka tika
Hai Ram-Sita iss mein
Sharm-o-haya ki rasmein
Jinmein mohabbaton ka tareeka

Seekhegi chhori aur sikhega chabeela
Hey Hey…
Seekhegi chhori aur sikhega chabeela
Ram-Siya ki dekho niraali hai…
Prem Leela.. PremLeela..

Lankapati baawre (ae…)
Taaka-jhanki kyun kare (ae..)
Ae lankapati baawre taaka-jhanki kyun kare
Apne kutil bhaav tu Jaanaki se rakh pare
(Apne kutil bhaav tu Jaanaki se rakh pare)
Na nain garam kar tu
Kuch laaj sharam kar tu
Raavan tu kar yahan se rawaani

Gusse mein kaahe ko hota laal peela (hey..)
Gusse mein kaahe ko hota laal peela
Ram-Siya ki ye hai niraali hey..
Prem leela.. prem leela..

Jaise Radha Shyam se..
Sita milin Ram se!
Jaise Radha Shyam se, Sita milin Ram se
Sabko apna pyar yun mill jaaye aaraam se
(Sabko apna pyar yun mill jaaye aaraam se)

Sun Chotu aur Pappu
Raju, Gopal, Gappu
Tumko bhi mile sapno ki raani
Meena ho, Rajjo ho, ya ho wo Sheela
Hey hey hey…
Meena ho, Rajjo ho, ya ho wo Sheela
Hey… dekho re.. dekho re..
Prem Leela.. Prem Leela .....

0