Answers

The Brainliest Answer!
2016-02-27T13:00:04+05:30
Tu Jo Mila Lyrics

Aashiyaana mera saath tere hai na
Dhoondte teri gali mujhko ghar mila
Aab-o-daana mera haath tere hai na
Dhoondte tera Khuda mujhko Rab mila
Tu jo mila lo ho gaya main qaabil
Tu jo mila to ho gaya sab haasil haan!
Mushqil sahi aasaan hui manzil
Kyunki Tu.. Dhad.kan.. Main Dil…

Rooth jaana tera
Maan jaana mera
Dhoondhte teri hansi
Mill gayi khushi
Raah hoon main teri
Rooh hai tu meri
Dhoondhte tere nishaan
Mill gayi khudi
Tu jo mila lo ho gaya main qaabil
Tu jo mila to ho gaya sab haasil haan!
Mushqil sahi aasaan hui manzil
Kyunki Tu.. Dhadkan.. Main Dil…
O…

Tu jo mila lo ho gaya main qaabil
Tu jo mila to ho gaya sab haasil.. haan!
Tu jo mila aasaan hui mushqil
Kyunki Tu Dhadkan.. Main Dil…


2 5 2
2016-02-27T18:43:00+05:30

Aashiyaana mera saath tere hai na
Dhoondte teri gali mujhko ghar mila
Aab-o-daana mera haath tere hai na
Dhoondte tera Khuda mujhko Rab mila
Tu jo mila lo ho gaya main qaabil
Tu jo mila to ho gaya sab haasil haan!
Mushqil sahi aasaan hui manzil
Kyunki Tu.. Dhad.kan.. Main Dil…

Rooth jaana tera
Maan jaana mera
Dhoondhte teri hansi
Mill gayi khushi
Raah hoon main teri
Rooh hai tu meri
Dhoondhte tere nishaan
Mill gayi khudi
Tu jo mila lo ho gaya main qaabil
Tu jo mila to ho gaya sab haasil haan!
Mushqil sahi aasaan hui manzil
Kyunki Tu.. Dhadkan.. Main Dil…
O…

Tu jo mila lo ho gaya main qaabil
Tu jo mila to ho gaya sab haasil.. haan!
Tu jo mila aasaan hui mushqil
Kyunki Tu Dhadkan.. Main Dil…

0