Answers

2016-03-03T19:00:35+05:30
B-2.sector-26
noida.
dinak:16 october,2015
priy uma,
sasneh!
aasha hai tum log svasth va sanand hai.chatrvaas main rahte hue,ab toh mujhe tin mahine hogaye hai aur mera man bhi lag gaya hai tatha meri padayi-likhayi bhi thikh chal rahi hai.sabhi vishyon ki ikai-parikshao main mere annk bhi bohot ache aae hai.
jaise ki tum jante ho ki mera janamdin najdik aa raha hai aur main mere pure janamdin tumhare sath manati hun toh main chahti hun ki is janamdin par tum mujhe milne aao aur ek din mere sath bitao.toh mujhe bohot khushi hogi haan aunti aur uncle ya apne doston ko bhi laa sakte ho taki main un se mil sakhu.

tumhari mitr
xyz



0
The Brainliest Answer!
2016-03-09T18:03:17+05:30
I think you are girl so here is your letter2094/155, गणेश पूरा
त्रि नगर, दिल्ली
20 जुलाई, 2015

प्रिय अंकिता,

सप्रेम नमस्कार।

कल ही तुम्हारा पत्र मिला, जिसे पढ़कर बहुत प्रसन्नता हुई कि तुम इस बार कक्षा में प्रथम आई हो।

आशा करती हूँ कि तुम कुशल होगी। मैं यह पत्र तुम्हें अपने जन्मदिन के समारोह पर निमंत्रित करने के लिए लिख रही हूँ जैसा कि तुम्हें मालूम है कि 14 अगस्त को मेरा जन्मदिन हैं, इस बार मेरे माता-पिता ने छोटे से समहारों का आयोजन किया है। कार्यक्रम शाम को 4 बजे शुरू होगा और रात को 8 बजे रात्रिभोज तक चलेगा। मैं आशा करती हूँतुम जरूर आओगी। अपने भाई को भी साथ जरूर लाना। मैं बेसबरी से तुम्हारा इंतज़ार करूँगी।

अपने माता-पिता को मेरा प्रणाम कहना व अमन को प्यार।

तुम्हारी सखी
नेहा
1 5 1
plese mark as brainliast if you like
thanks
i am a girl