Answers

The Brainliest Answer!
2016-03-06T14:24:21+05:30


Hamari Adhuri Kahani Title Song Lyrics
(Arijit Singh sings..)

Paas aaye..
Dooriyaan phir bhi kam
Na huyi.. Ek adhuri
Si humari kahaani rahi

Aasmaan ko zameen
Yeh zaroori nahi
Jaan le.. jaan le..

Ishq saccha wahi
Jisko milti nahi
Manzilein manzilein..

Rang thhe noor tha
Jab kareeb tu tha
Ek jannat sa tha
Yeh jahaan…

Waqt ke reet pe
Kuch mere naam sa
Likh ke chhod gaya
Tu kahaan..

Hamari adhuri kahani
Hamari adhuri kahani..(2x)

Khushbun se teri
Yunhi takra gaye
Chalte chalte
Dekho na hum kahaan aa gaye

Jannatein agar yaheen
Tu dikhe kyun nahin
Chaand sooraj sabhi, hai yahaan
Intezar tera, sadiyon se kar raha
Pyasi baithi hai kab, se yahaan

Hamari adhuri kahani
Hamari adhuri kahani.. (2x)

Pyaas ka yeh safar
Khatam ho jayega
Kuch adhura sa joh tha
Pura ho jayega

Jhuk gaya aasmaan
Mil gaye do jahaan
Har taraf hai milan ka sama
Doliya hain saji
Khushbuein har kaheen
Padhne aaya Khuda khud yahaan

Hamari adhuri kahani
Hamari adhuri kahani.. (2x)
2 5 2
please mark
it it is the best lyrics
Cleary, you have copied it
please mark as brainiest
thank for mark. aa brainiest
2016-03-06T14:29:23+05:30



Paas aaye..
Dooriyaan phir bhi kam naa hui
Ek adhuri si hamari kahani rahi
Aasmaan ko zameen, ye zaroori nahi
Jaa mile.. jaa mile..
Ishq saccha wahi
Jisko milti nahi manzilein.. manzilein..

Rang thhe, noor tha
Jab kareeb tu tha
Ek jannat sa tha, yeh jahaan
Waqt ki ret pe kuch mere naam sa
Likh ke chhod gaya tu kahaan

Hamari adhuri kahani..
Hamari adhuri kahani.. (x2)

Khushbuon se teri yunhi takra gaye
Chalte chalte dekho na hum kahaan aa gaye

Jannatein agar yahin
Tu dikhe kyon nahin
Chaand suraj sabhi hai yahaan
Intezar tera sadiyon se kar raha
Pyaasi baithi hai kab se yahaan

Humari adhoori kahaani
Humari adhoori kahaani.. (x2)

Pyaas ka ye safar khatam ho jayega
Kuch adhura sa jo tha poora ho jayega

Jhuk gaya aasmaan
Mill gaye do jahaan
Har taraf hai milan ka samaa
Doliya hain saji, khushbuein har kahin
Padhne aaya Khuda khud yahaan..

Hamari adhuri kahani
Hamari adhuri kahani.. (x2)

2 5 2
ab tu kon hai bhai
What the hell is this
Mind ur language ankit1234
i think we should stop if anyonehas problem then talk to me in chat
OK frnd