Answers

The Brainliest Answer!
2016-03-27T13:09:21+05:30


Na jiya zindagi ek pal bhi Tujhse hoke judaa sun zara Bin tere mujhse naraaz tha dil Tu mila hai toh hai keh raha Main toh tere rang mein Rang chuka hoon Bas tera ban chuka hoon Mera mujhme kuch nahi sab tera Main toh tere dhang mein Dhal chuki hoon Bas teri ban chuki hoon Mera mujhme kuch nahi Sab tera, sab tera.. Sab tera, sab tera.. Phir dil ke raaston pe Teri aahat jo hui Har dhadkan jashan mein hai Yeh inaayat jo hui (x2) Main toh tujhe milke jee uthi hoon Teri dhadkan mein chhupi hoon Mera mujhme kuch nahin Sab tera, sab tera.. Sab tera, sab tera.. Hey… ha… Jis pal tu saath mere Uss pal mein zindagi hai Tujhe paake paaya sab kuch Koi khwahish ab nahi hai (x2) Main toh bas tujhse hi bana hoon Tere bin main bejawah hoon Mera mujhe kuch bhi nahi Sab tera, sab tera.. Sab tera,
2 5 2
thank u snigdha..............................
Ur welcome dear
^_^
2016-03-27T13:13:15+05:30



Na jiya zindagi ek pal bhi
Tujhse hoke juda sun zara
Bin tere mujhse naraaz tha dil
Tu mila hai toh hai keh raha

Main toh tere rang mein rang chuka hoon
Bas tera ban chuka hoon
Mera mujhme kuch nahi sab tera

0
is the song this much only??
no i know only this much sry fr the half song
;(
:(