Answers

2016-03-31T09:56:41+05:30
The answer is 
Saal = 12 months = '1' odd (1 baar)

month = 4 weeks = 1 & 3 odd = (2 odd)

week = 7 days = 1,3,5 & 7 are odd (4 odd h ) 

Day = 12 hour = 1,3,5,7,9,11 odd ( 6 ho gaye )
only day so 12 hours

with regards!!!!!

mark as brainliest if helpful!!!!!!!!!!!............^_^


1 5 1
The Brainliest Answer!
2016-03-31T09:59:34+05:30
“odd number” saal me ek baar, mahine me 2 bar, hafte me 4 bar and din me 6 bar “odd” number aata ha
(Ek saal me 12 mahine jisme 1 aur 2 aata hai isliye 1 odd hai, 1 month me 4 haftehote hai aur 1,2,3,4 me 2 odd hai, 1 hafte me 7 din (1,2,3,4,5,6,7) hai jisme 4 odd hai, 1 din me 12 ghante jinme 6 odd honge.)
1 5 1