Answers

The Brainliest Answer!
2016-04-05T11:30:07+05:30
आंध्र प्रदेश
अरुणाचल प्रदेश
असम
बिहार
छत्तीसगढ़
गोआ
गुजरात
हरियाणा
हिमाचल प्रदेश
जम्मू और कश्मीर
झारखंड
कर्नाटक
केरल
मध्य प्रदेश
महाराष्ट्र
मणिपुर
मेघालय
मिज़ोरम
नागालैंड
ओडिशा
पंजाब
राजस्थान
सिक्किम
तमिलनाडु
त्रिपुरा
उत्तर प्रदेश
उत्तराखंड
पश्चिम बंगाल
telangana

3 4 3
Means semandhra and telengana
yep
There is no andhra pradedh
hope dis hlps.........plz mrk dis brainliest
thnx
2016-04-05T11:37:50+05:30
आंध्र प्रदेश, अरुणाचल प्रदेश, असम, बिहार, छत्तीसगढ़, गोआ, गुजरात, हरियाणा, हिमाचल प्रदेश,
जम्मू और कश्मीर, झारखंड, कर्नाटक, केरल, मध्य प्रदेश, महाराष्ट्र, मणिपुर, मेघालय, मिज़ोरम, नागालैंड, ओडिशा, पंजाब, राजस्थान,  सिक्किम, तमिलनाडु, त्रिपुरा, उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, पश्चिम बंगाल.

कृपया इसे निशान brainiest जवाब
1 5 1
Can any of u get 10 CGPA IN X
sorry.she answered 1st and your answers r also kind of same