Answers

The Brainliest Answer!
  • Brainly User
2016-04-17T18:32:00+05:30



Bheega ye badan tera
Paani mein aag lagaye
Baby you just like a fish
Kissi ke haath na aaye

Water se khelti ho
Mazey tum leti ho
Humein na deti ho
Jo maangu tell me why?

Hot summer, upar se main bhi hot
Aaja saath lagale mere do tequila shot

Hot summer, upar se main bhi hot
Aaja saath lagale mere do tequila shot

And just do that, do that, do that
Paani wala dance
And just do that, do that, do that
Paani wala dance

Aaja saath mere tu karle
Baby thoda sa romance
And just do that, do that, do that
Paani wala dance

Swimming pool mein naha ke
Aur bhi, namkeen ho gayi ho
Namkeen ho gayi ho.. (2x)

oh oh oh.. (4x)

Steel da liver tera, platinum da jigra
Lets do the pani wala dance befikra
Main awwal number cheez diwane
*** so baby please

Yeh neeli neeli aankhein
Saagar ke jaise moti
Pool se bahar na aana
Nazar na lag jaaye tumhe hottie.. (2x)

Chikni kamar tu dekhe why not
Chal mere saath laga le baby do tequila shot (x2)

And just do that, do that, do that
Pani wala dance
And just do that, do that, do that
Pani wala dance

Swimming pool mein naha ke
Aur bhi, namkeen ho gayi ho
Namkeen ho gayi ho.. (2x)


Ho gayi jawaan, tujhko zara khabar na
Teri body karti shine
Jaise mid day summer ka
Wait karu main tera
Keh gaye baat sayaane ye
Hamesha hota meetha phal sab sab… sabar ka

Chai chappa chai, chapak chai
Paaniyon mein chhetey uddati huyi ladki
Aati pasand mujhe mummy kasam
Ladkiyaan teri umar ki

Hot summer, na tujhe khabar
Main tera lover, mujhe teri fikar
Ho gaya main full baawla
Jab se tujh se ankhein ladd gayi

Baby aisi bala main
Waise toh haath aaun
Par teri baaton pe main
Dheere se phisal ti jaaun

Kar le sabr, you silly boy
Koi toh reason hai
Main tujhse mili boy

Thoda kar le sabr, you silly boy
Koi toh reason hai
Main tujhse mili boy

And just do that, do that, do that
Paani wala dance
And just do that, do that, do that
Paani wala dance

Aaja saath mere tu karle
Baby thoda sa romance
And just do that, do that, do that
Paani wala dance

Swimming pool mein naha ke
Aur bhi, namkeen ho gayi ho
Namkeen ho gayi ho

Swimming pool mein naha ke
Aur bhi, namkeen ho gayi ho
Namkeen ho gayi ho


4 4 4
2016-04-17T18:33:42+05:30


Paani Wala Dance Lyrics
Bheega ye badan tera paani mein aag lagaayeBaby you just like a fish, kisi ke hath na aayeWater se khelti hoMazze tum leti hoHumein na deti hoJo maangu tell me why
Hot summer upar se main bhi hotAaja saath laga le mere 2 tequila shotHot summer upar se main bhi hotAaja saath laga le mere 2 tequila shotAnd just do that, do that, do that, do thatPani Wala DanceAnd just do that, do that, do that, do thatPani Wala Dance
Aaja sath mere tu karle baby thoda sa romanceAnd just do that, do that, do that, do thatPaani wala dance
Swimming pool mein nahaa keAur bhi, namkeen ho gayi hoNamkeen ho gayi ho (x2)
oh oh oh..
Steel da lever tera, platinum da jigraLets do the pani wala dance befikraMain awwal number cheez diwane*….. make you weak in the kneesSo baby please
Ye neeli neeli aankheinSaagar ke jaise motiPool se bahar na aanaNazar na lag jaaye tumhe hottie (x2)
Chikni kamar tu dekhe why notChal mere saath laga le baby do tequila shot (x2)
And just do that, do that, do that, do thatPani Wala DanceAnd just do that, do that, do that, do thatPani Wala Dance
Aaja sath mere tu karle baby thoda sa romanceAnd just do that, do that, do that, do thatPaani wala dance
Swimming pool mein nahaa keAur bhi, namkeen ho gayi hoNamkeen ho gayi ho (x2)
Ho gayi jawaan, tujhko zara khabar naTeri body karti shine jaise midday summer kaWait karu main teraKeh gaye baat sayaane yeHamesha hota meetha phal sab sab… sabar ka
Chhai chhappa chhai, chhappak chhaiPaaniyon mein cheete ye udati hui ladkiAati pasand mujhe Mummy kasamLadkiyaan teri umar kiHot summer, na tujhe khabarMain tera lover, mujhe teri fikarHo gaya main full baawlaJab se tujh se aankhein lad gayi
Baby aisi bala mainWaise toh haath na aaunPar teri baaton pe mainDheere se phisalti jaaunKar le sabar, you silly boyKoi toh reason hai main tujhse mili boyThoda kar le sabar, you silly boyKoi toh reason hai main tujhse mili boy
And just do that, do that, do that, do thatPaani Waala DanceAnd just do that, do that, do that, do thatPaani Waala Dance
Aaja sath mere tu karle baby thoda sa romanceAnd just do that, do that, do that, do thatPaani wala dance
Swimming pool mein nahaa keAur bhi, namkeen ho gayi hoNamkeen ho gayi ho (x2)


3 3 3