Answers

The Brainliest Answer!
2016-05-03T22:08:52+05:30



Goriya re choriya re
Goriya re choriya re
Tera jalwa dekha toh dil huaa Milkha
Badi tez bhaage re..
Manma emotion jaage re
Manma emotion jaage
Manma emotion jaage re
Manma emotion jaage

Dil jagah se hil gaya re
Dil jagah se hil gaya re
Tukdo mein nikla re dil ka chilka
Tune phenka khaa ke re
Manma emotion jaage re
Manma emotion jaage
Manma emotion jaage re
Manma emotion jaage

Saiyaan.. mera desi typical saiyan
Peepal ki thandi chhaiya
mein naache ta ta thaiya
thaiya daiya daiya

Mera desi typical saiyan
Peepal ki thandi chhaiya
mein naache ta ta thaiya
thaiya saiyan saiyan

O mere saiyaan, saiyaan saiyaan!
saiyaan.. saiyaan..

Dil ki phansi hai naiyaa majdhaar mein
Sun le vistaar mein
Ho lut gaya pyaar mein
Ye toh bata de mere jazbaat ka
Itna kam rate kyun hai tere bazaar mein

Karke waada, kyun na aayi
Karke waada, kyun na aayi
Huaa dil ka jagrata
Halka-phulka sa dhokha kha ke
Manma emotion jaage re
Manma emotion jaage
Manma emotion jaage re
Manma emotion jaage

(Rap)
Tu jo mila mujhe mohalle ke mod pe
Express highway ke baaju wali road pe
Badtameez gaadi roki seeti maari
Mujhe chheda kiya mujhko ishara
Ashleel aada tedha
Dekha muda badha bola
Lakht-e-jigar mast figure
Aake idhar beth jaa
Baaju waali seat khaali, aaja beth!

Saiyaan.. mera desi typical saiyan
Peepal ki thandi chhaiya
mein naache ta ta thaiya thaiya daiya daiya

Mera desi typical saiyan
Peepal ki thandi chhaiya
mein naache ta ta thaiya
thaiya saiyan saiyan thaiya


1 5 1
I had this done in my word file - its not copied,
2016-05-03T22:09:48+05:30



Goriya re choriya re
Goriya re choriya re
Tera jalwa dekha toh dil huaa Milkha
Badi tez bhaage re..
Manma emotion jaage re
Manma emotion jaage
Manma emotion jaage re
Manma emotion jaage

Dil jagah se hil gaya re
Dil jagah se hil gaya re
Tukdo mein nikla re dil ka chilka
Tune phenka khaa ke re
Manma emotion jaage re
Manma emotion jaage
Manma emotion jaage re
Manma emotion jaage

Saiyaan.. mera desi typical saiyan
Peepal ki thandi chhaiya
mein naache ta ta thaiya
thaiya daiya daiya

Mera desi typical saiyan
Peepal ki thandi chhaiya
mein naache ta ta thaiya
thaiya saiyan saiyan

O mere saiyaan, saiyaan saiyaan!
saiyaan.. saiyaan..

Dil ki phansi hai naiyaa majdhaar mein
Sun le vistaar mein
Ho lut gaya pyaar mein
Ye toh bata de mere jazbaat ka
Itna kam rate kyun hai tere bazaar mein

Karke waada, kyun na aayi
Karke waada, kyun na aayi
Huaa dil ka jagrata
Halka-phulka sa dhokha kha ke
Manma emotion jaage re
Manma emotion jaage
Manma emotion jaage re
Manma emotion jaage

(Rap)
Tu jo mila mujhe mohalle ke mod pe
Express highway ke baaju wali road pe
Badtameez gaadi roki seeti maari
Mujhe chheda kiya mujhko ishara
Ashleel aada tedha
Dekha muda badha bola
Lakht-e-jigar mast figure
Aake idhar beth jaa
Baaju waali seat khaali, aaja beth!

Saiyaan.. mera desi typical saiyan
Peepal ki thandi chhaiya
mein naache ta ta thaiya thaiya daiya daiya

Mera desi typical saiyan
Peepal ki thandi chhaiya
mein naache ta ta thaiya
thaiya saiyan saiyan thaiya




1 5 1