Answers

The Brainliest Answer!
2016-05-05T10:37:45+05:30



Jab tum chaaho paas aate ho
Jab tum chaaho door jaate ho

Jab tum chaaho paas aate ho
Jab tum chaaho door jaate ho
Chalti humesha marzi tumhari
Kehte ho phir bhi pyaar karte ho!

Maana maine galtiyan ki
Thodi thodi saktiyan ki
Ishq mein thodi si mastiyan ki

Jab tum chaaho shiqve gile ho
Jab tum chaaho dil ye mile ho
Chalti humesha marzi tumhari
Jaao bade aaye pyaar karte ho

Dil ki baatein bolte nahin
Raaz apne tum kholte nahin
Apne mann ki tum karte ho sadaa
Mera mann tum tatolte nahin

Sach hain teri ye sab shiqayatein
Tod dunga ye rivayatein
Bhool meri bhool jaana
Mujho aaya na rijhana
Magar chahta hoon ab manaana

Jab tum chaaho hans ke bulaao
Jab tum chaaho ladte hi jaao
Chalti humesha marzi tumhari
Badi badi baatein, pyaar karte ho!

Seekhni hain pyaar ki baariqiyan sabhi
Ho samay toh sikha dijiye abhi
Kaise kisi ko rijhaate baat-baat mein
Door kaise hoti kisi ki naraazgi

Bhole banke karte ho gustakhiyan
Chhod do ye sab chalaakiyan
Baaton mein behlaao naa yun
Baat ko badhaao na
Maanungi na main manaao na yun

Jab tum chaaho shaam saji ho
Jab tum chaaho raat dhali ho

Ab tum chaaho jo bhi sazaa do
Bas thoda sa hans ke dikha do




4 4 4
pls mark as brainliest ans
thanks for marking my ans as brainliest ans
2016-05-05T10:39:07+05:30


Jab tum chaaho paas aate ho Jab tum chaaho door jaate ho Jab tum chaaho paas aate ho Jab tum chaaho door jaate ho Chalti humesha marzi tumhari Kehte ho phir bhi pyaar karte ho! Maana maine galtiyan ki Thodi thodi saktiyan ki Ishq mein thodi si mastiyan ki Jab tum chaaho shiqve gile ho Jab tum chaaho dil ye mile ho Chalti humesha marzi tumhari Jaao bade aaye pyaar karte ho Dil ki baatein bolte nahin Raaz apne tum kholte nahin Apne mann ki tum karte ho sadaa Mera mann tum tatolte nahin Sach hain teri ye sab shiqayatein Tod dunga ye rivayatein Bhool meri bhool jaana Mujho aaya na rijhana Magar chahta hoon ab manaana Jab tum chaaho hans ke bulaao Jab tum chaaho ladte hi jaao Chalti humesha marzi tumhari Badi badi baatein, pyaar karte ho! Seekhni hain pyaar ki baariqiyan sabhi Ho samay toh sikha dijiye abhi Kaise kisi ko rijhaate baat-baat mein Door kaise hoti kisi ki naraazgi Bhole banke karte ho gustakhiyan Chhod do ye sab chalaakiyan Baaton mein behlaao naa yun Baat ko badhaao na Maanungi na main manaao na yun Jab tum chaaho shaam saji ho Jab tum chaaho raat dhali ho Ab tum chaaho jo bhi sazaa do Bas thoda sa hans ke dikha do. Hope I helped u.. Plz mark as the BRAINLIEST answer if helpful...
2 3 2
Plzzzzz mark as the BRAINLIEST answer if helpful