Answers

The Brainliest Answer!
2016-05-05T10:48:05+05:30
Dil ka yeh kya raaz hai Jaane kya kar gaye Jaise andhero mein tum Chandani bhar gaye (x2) Kare chaand taaron ko mash’hoor itna kyun Kambakht inse bhi khoobsoorat hai tu I Love you tu ru ru yeah…. Din bhar kare baatein hum Phir bhi lage baatein adhoori aajkal Mann ki dehleezon pe koi aaye na Bas tum zaroori aajkal Abhr main hoon,tu aasmaan hai Paas hai tu, par kahaan hai Zidd meri tu nahi, meri aadat hai tu I love you… Kabhi kabhi main khud se hoon yeh puchhta Main tere qaabil bhi hoon kya Itna toh mujhe hai maaloom Milke tujhe behtar main insaan ban gaya Thoda thoda tujh se seekha Pyaar karne ka tareeka Dil ke khuda ki mujh pe inaayat hai tu I love you…. Dil ka yeh kya raaz hai Jaane kya kar gaye Jaise andhero mein tum chandani bhar gaye Kare chaand taaron ko mashoor itna kyun Kambakht inse bhi khoobsoorat hai tu I Love you ooo.. Hope I helped u.. Plz mark as the BRAINLIEST answer if helpful...
2 5 2
Plz mark as the BRAINLIEST answer if helpful.... Plzzzzx
Plzz
2016-05-05T10:53:14+05:30

Dil ka yeh
Kya raaz hai
Jaane kya kar gaye
Jaise andhero mein tum
Chandni bhar gaye

Dil ka yeh
Kya raaz hai
Jaane kya kar gaye
Jaise andhero mein tum
Chandni bhar gaye

Kahe chaand taaron ko
Mashoor itna kyun
Kambakht inse bhi
khoobsoorat hai tu..

I love you
Tu ru ru….
Unnere..yeah yeah….
I love you
Ooooo.. ye.. ye.. yeah yeah
I love You
Oooo..

Din bhar karen
Baaten hum
Phir bhi lage..
Baaten adhoori aaj kal

Mann ki dheelezon pe
Koi aaye na
Bas tum zaroori aaj kal
Abra main hoon
Tu aasmaan hai
Paas hai tu
Par kahaan hai
Zid meri tu nahi
Meri aadat hai tu..

I love you…
I love you…
I love you…

Yeah hey hey….
Ooo..
I love you…

Kabhi kabhi main khud
Se hoon yeh poochta
Main tere kaabil
Bhi hoon kya
Itna toh mujhe hai maloom
Milke tujhe
Behtar main insaan ban gaya

Thoda thoda
Tujhse sikha
Pyar karne
Ka tareeka
Dil ke khuda ki
Mujhpe inaayat hai tu..

I love you…
I love you…
I love you…
I love you…
I love you…
I love you…
I love you…
I love you…

Dil ka yeh
Kya raaz hai
Jaane kya kar gaye
Jaise andhero mein tum
Chandni bhar gaye

Kahe chaand taaron ko
Mashoor itna kyun
Kambakht inse bhi
khoobsoorat hai tu..

I love you…
I love you..
I..i..la…..
I love you
I love you
I love you..



1 1 1