Answers

2016-05-05T11:13:20+05:30


Aaj Phir tumpe pyaar aaya hai
Aaj Phir tumpe pyaar aaya hai
Behad aur beshumaar aaya hai

Aaj phir tum pe pyar aaya jai
Aaj phir tum pe pyar aaya hai
Behad aur beshumaar aaya hai

Tutey toh tutey teri baahon mein aise
Jaise shaakhon se patte behayaa
Bikhre tujhi se aur simte tujhi mein
Tu hi mera sab le gaya
Na fikar, na shram, na lihaj ek baar aaya

Phir zarre zarre mein didaar aaya hai
Phir zarre zaare mein didaar aaya hai
Behad aur behisaab aaya hai

Aaj phir tumpe pyaar aaya hai
Aaj phir tumpe pyaar aaya hai
Behad aur beshumaar aaya hai

Tu hi meri awaaragi..
Tu hi duaa har shaam ki
Tu khamakhaa, tu laazmi
Tu hi razaa, tu hi kami
Aur tu hi woh, firaak hai jisko
Hai silsilon ne mere pass laya

Hothon pe tere izhaar aaya hai
Hothon pe tere izhaar aaya hai
Behad aur beshumaar aaya hai

Aaj phir tumpe pyaar aaya hai
Aaj phir tumpe pyaar aaya hai
Behad aur beshumaar aaya hai

Aaj phir tum pe pyar aaya hai
Aaj phir tum pe pyar aaya hai
Behad aur beshumaar aaya hai
1 5 1
The Brainliest Answer!
2016-05-05T11:13:24+05:30


Bolna Lyrics

Hmm…

Chhuteya na chhute mose
Rang tera dholna
Ik tere baajo dooja
Mera koi mol na
Bolna mahi bolna
Bolna mahi bolna

Hmm… aa…

Tere liye aaya main toh
Tere sang jaana
Dholna ve tere naal
Jindri bitavaan

Kadi naiyo chhodna
Ishq di dor na
Saare chhad jaayen maahi
Tu na chhodna
Bolna mahi bolna
Bolna mahi bolna

Hmm…

Tere sang hasna main
Tere sang rona
Tujhme hi rehna main
Tujhme hi khona

Dil mein chhupa ke tujhe
Dil naiyo kholna
Marke bhi maahi tosey
Munh na modna
Bolna mahi bolna
Bolna mahi bolna
Bolna Lyrics at lyricsmint.com
Chhuteya na chhoote mose
Rang tera dholna
Ik tere baajo dooja
Mera koi mol na
Bolna maahi bol na (bol na)
Bolna maahi bol na (mahi bol na)

Hmm… aa…





Aaj Phir Lyrics
Aaj phir tumpe pyar aaya haiAaj phir tumpe pyar aaya haiBehad aur beshumar aaya hai (x2)
Toote toh toote teri baahon mein aiseJaise shaakhon se patte be-hayaBikhre tujhi se aur simte tujhi meinTu hi mera sab le gayaNa fiqar, na sharam, na lihaaj, ek baar aaya
Phir zarre zarre mein deedar aaya haiPhir zarre zarre mein deedar aaya hai
Aaj phir tum pe pyar aaya haiAaj phir tum pe pyar aaya haiBehad aur beshumaar aaya hai (x2)
Tu hi meri awaaragiTu hi duaa har shaam kiTu khamakha, tu laazmiTu hi razaa, tu hi kamiAur tu hi wo, firaaq hai jiskoHai silsilon ne mere pass laaya
Hothon pe tere izhaar aaya haiHothon pe tere izhaar aaya haiBehad aur beshumar aaya hai
Aaj phir tum pe pyar aaya haiAaj phir tum pe pyar aaya haiBehad aur beshumaar aaya hai (x2)


1 5 1