Answers

2016-05-06T15:17:06+05:30



Tu hai lajawaab, tere jalwe hazaar
Mera bhi pata hai, main na maanu kabhi haar
Teri meri duniya mein be-hisaab pyar
Main hoon ek Angel aur Devil mera yaar

Tere jaisa duniya mein koi bhi nahi
Jise dhoondti nazar lage tu hi hai wahi
Pariyon ki rani hoon main sabse haseen
Par tere bina KiCK mujhe milti nahin
Tere bina KiCK mujhe milti nahin
Tere bina KiCK mujhe milti nahin
Tere bina, tere bina…

Je mainu yaar na mile te mar jaawan
Je mainu pyar na mile te mar jaawan
Je mainu yaar na mile te mar jaawan
Je mainu pyar naa miley
Je mainu yaar naa miley
Je mainu pyar na mile te mar jaawan!

(Honey Singh Rap)
Har shaam baby, tere hi naam baby
Aa tujhe pyar karoon main sar-e-aam baby
Hai intezam baby, kar ehtram baby
Iraade nek mere, na koi ganda kaam baby
Ishq, pyaar aur waar khule aam karoon
Main hoon mutasib tujhse
Dil ye tere naam karoon
Aaja meri baahon mein
Let me love you baby
Kahin tu mujhse ye na keh de

Je menu yaar na mile, mile.. mile..
Te mar jaawaan
Je menu pyar na mile te mar jaawan
Je menu yaar na mile te mar jaawan
Je menu pyar na mile
Je mainu yaar na mile
Je menu pyar na mile te mar jaawan

Mohabbat bhi karke dekhi
Kya paaya woh kaise bataaun
Dil ka aisa aalam tha ke
Dard-e-dil kisko sunaaun
Haan main hoon tera gunahagaar
Mat dohrana tum abki baar

Je menu yaar na te mar jaawaan
Je menu pyar na mile te mar jaawan
Je menu yaar na mile te mar jaawan
Je menu pyar na mile
Je menu yaar na mile
Je menu pyar na mile te mar jaawan
Main mar jaawaan
Main mar jaawaan..
Main mar jaawaan!


0
please mark it as brainliest
please.........
The Brainliest Answer!
2016-05-06T16:00:29+05:30



Tu hai lajawaab, tere jalwe hazaar
Mera bhi pata hai, main na maanu kabhi haar
Teri meri duniya mein be-hisaab pyar
Main hoon ek Angel aur Devil mera yaar

Tere jaisa duniya mein koi bhi nahi
Jise dhoondti nazar lage tu hi hai wahi
Pariyon ki rani hoon main sabse haseen
Par tere bina KiCK mujhe milti nahin
Tere bina KiCK mujhe milti nahin
Tere bina KiCK mujhe milti nahin
Tere bina, tere bina…

Je mainu yaar na mile te mar jaawan
Je mainu pyar na mile te mar jaawan
Je mainu yaar na mile te mar jaawan
Je mainu pyar naa miley
Je mainu yaar naa miley
Je mainu pyar na mile te mar jaawan!

(Honey Singh Rap)
Har shaam baby, tere hi naam baby
Aa tujhe pyar karoon main sar-e-aam baby
Hai intezam baby, kar ehtram baby
Iraade nek mere, na koi ganda kaam baby
Ishq, pyaar aur waar khule aam karoon
Main hoon mutasib tujhse
Dil ye tere naam karoon
Aaja meri baahon mein
Let me love you baby
Kahin tu mujhse ye na keh de

Je menu yaar na mile, mile.. mile..
Te mar jaawaan
Je menu pyar na mile te mar jaawan
Je menu yaar na mile te mar jaawan
Je menu pyar na mile
Je mainu yaar na mile
Je menu pyar na mile te mar jaawan

Mohabbat bhi karke dekhi
Kya paaya woh kaise bataaun
Dil ka aisa aalam tha ke
Dard-e-dil kisko sunaaun
Haan main hoon tera gunahagaar
Mat dohrana tum abki baar

Je menu yaar na te mar jaawaan
Je menu pyar na mile te mar jaawan
Je menu yaar na mile te mar jaawan
Je menu pyar na mile
Je menu yaar na mile
Je menu pyar na mile te mar jaawan
Main mar jaawaan
Main mar jaawaan..
Main mar jaawaan!

1 5 1