Answers

2014-08-20T21:20:09+05:30
दुनिया में हर एक में रहने वाले अपने खुद के विचारों और उम्मीद है. ये विचार और आशा है कि विचारों और अन्य लोगों की उम्मीद से अलग हैं. ये विचार और उम्मीद अक्सर हमारे सपनों के रूप में जाना जाता है. ये उसके जीवन में एक सपना नहीं देखा गया है, जो दुनिया में कोई व्यक्ति हैं. दुनिया में हर व्यक्ति को निश्चित रूप से अपने या अपने जीवन में कम से कम एक बार सपना देखा है. 

इन सपनों को सच में कमाल कर रहे हैं. हम एक सपना देखते हैं, हम वास्तव में हमारे जीवन जीने के लिए एक अच्छा कारण मिलता है. इन सपनों को देखने के बाद हम अपने सपनों के प्रति हमारी नई यात्रा शुरू करते हैं. इन यात्राओं वास्तव में अद्भुत हैं. इन यात्राओं की तरह यह देखने के रूप में आसान नहीं हैं. 

  यह अपने मार्ग में बाधाओं के एक नंबर है. यह इन बाधाओं पर काबू पाने और हमारी यात्रा जारी रखने के लिए है जो हम है. कभी कभी हमारे माता पिता हमारे निर्णय गलत लगता है कि और यह नरक में हमें का नेतृत्व करेंगे जो मार्ग है. यह उन्हें समझाने और उन्हें हम गलत नहीं हैं कि एहसास करना है जो हम है; निश्चित रूप से स्वर्ग के लिए हमें का नेतृत्व करेंगे फैसला. 

इन सब बातों के लिए हम हमारे खुद में आत्मविश्वास के साथ ही विश्वास की आवश्यकता है. हम अपने खुद में विश्वास है तो कोई भी कभी भी हमें हरा सकता है. एक तथ्य के रूप में हम बंद नहीं होना चाहिए तो बजाय हमारे अद्भुत सपनों को पूरा करने के लिए जारी.
50 2 50