Answers

2014-09-18T19:09:09+05:30
AAP MAHILAO KI SURAKHSA KE LIYE KYA KYA KADAM UDAYOGE.

AAP HAMARE DESH ME PRAKARTI KO KAISE BACHEGE.

MEHENGAYI KAISE KAM KAREGE.
0
The Brainliest Answer!
2014-09-20T21:01:36+05:30
भारत के विकास के लिए अपने भविष्य क्या योजनाएं हैं?
 तेलंगाना में समाचार चैनलों पर प्रतिबंध लगाने के लिए आप क्या प्रतिक्रिया है? 
यह आप और आपकी सरकार के प्रभाव को कम करने के लिए ले जाएगा भारत इस वर्ष .क्या के समाप्त होने पर अल नीनो प्रभाव का सामना करना होगा कि विभिन्न सावधानियों कर रहे हैं कहा जाता है? 
आप महिलाओं की सुरक्षा के लिए ले जाएगा विभिन्न चरणों क्या हैं?
आप और आपकी सरकार अन्य देशों के साथ संबंध बनाए रखने के लिए ले जाएगा कदम क्या हैं?
1 5 1