Answers

The Brainliest Answer!
2014-09-19T05:12:11+05:30
AAP MAHILAO KI SURAKHSA KE LIYE KYA KYA KADAM UDAYOGE.

AAP HAMARE DESH ME PRAKARTI KO KAISE BACHEGE.

MEHENGAYI KAISE KAM KAREGE.

Bijli ke daam kaise kam kareyege.

Harmare desh me Bullet trains kab tak ayengi.

Jaat-paat, uch - neech kaise khatam kareyege.

garebo aur amiro ko ek star par lane ke liye kya kadam udeyenge.
2 5 2
I want 1 more answer can u
ya see it
Kisi ak vastu vikri kayliye vignapan
CAN anyone say what is the meaning of those questions in english pleasee
Prapare a advertisment to sale any producy
2014-09-20T20:57:37+05:30
भारत के विकास के लिए अपने भविष्य क्या योजनाएं हैं?
 तेलंगाना में समाचार चैनलों पर प्रतिबंध लगाने के लिए आप क्या प्रतिक्रिया है? 
यह आप और आपकी सरकार के प्रभाव को कम करने के लिए ले जाएगा भारत इस वर्ष .क्या के समाप्त होने पर अल नीनो प्रभाव का सामना करना होगा कि विभिन्न सावधानियों कर रहे हैं कहा जाता है? 
आप महिलाओं की सुरक्षा के लिए ले जाएगा विभिन्न चरणों क्या हैं?
आप और आपकी सरकार अन्य देशों के साथ संबंध बनाए रखने के लिए ले जाएगा कदम क्या हैं?

0
Thank u
I have posted another will u help