Answers

The Brainliest Answer!
2014-09-19T19:26:07+05:30
Poems:
Dhwani by Suryakanth Thripati Nirala
Dheewanon ki hasthi by Bhagavathichran varma
Bhagvan ke Daakiye by Ramdhari Singh Dinkar
Yah sabse katin samay nahin by Jaya Jaadhwani
Kabir ki Saakhiyan by Kabirdhaas
Surdhaas ke padh by surdhaas

Stories:
Laak ki choodiyan by Kaamthanath
Bus ki Yaathra by Harishankar Parsayi
Chittiyan ki anooti dhuniya by Aravindh Kumar singh
Kya nirash hua jaaye by Hajaari Prasadh Dvedhi
Kaamchor by Ismath Chugthayi
Jab senima ne bolna seekha by Pradheep dhiwari
Sudhama charith by Narotthamdhaas
Jahan pahiya hai by P.Sainath
Akbari Lota by Annapoornanandh varma
Paani ki kahani by Ramchandra Thiwari
Baaj aur Saamp by Nirmal varma
Topi by Srinjay
2 5 2
Please make it as best.
thanku
Please make it as best
Thankyou for mahing best
:)
2014-09-20T18:13:26+05:30
i only know poems-
Dhwani by Suryakanth Thripati Nirala
Dheewanon ki hasthi by Bhagavathichran varma
Bhagvan ke Daakiye by Ramdhari Singh Dinkar
Yah sabse katin samay nahin by Jaya Jaadhwani
Kabir ki Saakhiyan by Kabirdhaas
Surdhaas ke padh by surdhaas
0