Answers

  • Brainly User
2014-10-12T20:04:34+05:30
Bismil bismil bulbul-e-bismil 
Mat mil mat mil gul se mat mil 
Aye Bismil bismil bulbul-e-bismil
Mat mil, mat mil gul se mat mil
Bismil bismil bulbul-e-bismil
Aye dil-e-bulbul bulbul-e-bismil
Mushkil-e-dil bhi mushkil hoti hain



Dil dhadke dil dil dhadke toh..
Dil dhadke dil dil dhadke toh
Dhadkan-e-dil bhi harqat-e-dil hoti hain
Khushbooein gul mein, ishq bhara hai
Mat mil mat mil gul se mat mil
Aye bulbul-e-bismil
Mat mil mat mil gul se mat mil
Aye bulbul-e-bismil



sunle zamaana samjhaata hoon
Teri kahaani doharata hoon
Aye dil-e-bulbul bulbul-e-bismil
Aye dil-e-bulbul bulbul-e-bismil
Ik joda tha nar-maada ka
Bholi thi bulbul, nar saada tha
Ik joda tha nar-maada ka
Bholi thi bulbul, nar saada tha

Barf gira karti thi 
Jab bhar jaati thi kohsaaron mein
Ik baaz bada badneeyat tha
Haan ik baaz bada badneeyat tha
Udta tha, sabza-zaaron mein
Pankhon me uske maut chhupi thi

Mehfil mehfil dhoondh raha tha
Mehlon ki manzil
Mehfil mehfil dhoondh raha tha
Mehlon ki manzil

Bulbul ke khwabon mein jaakar
Zehar ke dank lagaaye thhe
Khushboo-e-gul mein zehar bhara
Aur maada ko bhijwaaye thhe
Zehar ke dank lagaaye thhe

Mada ko bhijwaaye the

waadi me chidka baarood
Jheel me jaal bhichha daale
Chhuriyon se bechare nar ke
Chhuriyon se bechare nar ke
Dono pankh kataa daale
0
The Brainliest Answer!
2014-10-14T21:06:30+05:30
The lyrics are given in the document..please refer it
1 5 1