Answers

The Brainliest Answer!
2014-11-13T20:03:08+05:30
एकता के लिए भागो

जहां एकता है, wahan हमेशा जीत होती है।


एकता का प्रकाश इतना शक्तिशाली है कि यह सारी पृथ्वी रोशन कर सकते हैं
5 4 5
wr can we find that tool
im using laptop but i unable to find translation tool... plz tell me location of that tool
just only write online transliteration tool
i dind not get you...
kk
2014-11-14T12:57:25+05:30
लोग भेद भओ करना बांध करेंगे तो ही देश में सबको सामान इज़्ज़त मिलेगी.

देश की उन्नति करने के लिए  , इंसान को भेद भओ करना बांध करना होगा.
0