Answers

The Brainliest Answer!
  • Brainly User
2015-02-05T17:05:35+05:30
Swatch bharat abhiyan mein pratyek nagrik ka yeh kartavye hai ki veh isme bhad chhad kr hisa le aur logo ko bhi ismein hisa lene k liye prerit kre.
swatch bharat abhiyan mein vigyan ka yogdanis prakar h ki vigyan ki madat se hm machinon k dwara vibin vastuon ko recycle kr skte h jisse environment clean hota h
3 2 3
sawch bharat abhiyan me vigyan ka yougdan
now check d ans
n plz mark as best
2015-02-05T17:33:09+05:30
Awachch Bharat abiyan mein har nagrik ka yeh kartavya hai ki apne ghar apne paryavarad ko saaf rakhe.
0