Answers

The Brainliest Answer!
2014-05-08T15:52:10+05:30
V2=u2+2as
   =02+2*10*20
   =400
v=√400
v=20
Now
v=u+at
20=0+10t
t=20/10
t=2
hope it helps
2 5 2
schand ka koun sa ques no hai
from chap-3 q no. - i don't know
fantastic u ve reached ch 3
no, bas book ke page palat rahi thi, ques mila puch liya.
Pages palatne ke liye bhi physics ki book hi mili thi
2014-05-08T23:45:33+05:30
V²=u²+2as
  =0²+2×10×20
   =400
   v =√400
v=20m/s
 v =u+at
20=0+10t
t=2sec

1 5 1