Answers

The Brainliest Answer!
  • Brainly User
2015-05-30T12:16:41+05:30

in home
1. अपने बिजली के उपकरणों के उपयोग को कम
2. कम प्रदूषणएक स्वस्थ पर्यावरण प्रणाली को बनाए रखे 
3.अपशिष्ट उत्पादों का पुनर्चक्रण
4.स्थानीय रूप से अपने भोजन के लिए आगे बढ़ें
5.रसायनों और कीटनाशकों के उपयोग को कम





2 5 2
thnx...................for marking iit as the best
2015-06-02T17:25:58+05:30
Bhijali bachaye, paryavarar ko ganda na kare, per ugaye, sabko iske bare me jankari de, 3R's ko istamal kare.
0