Answers

2015-06-08T14:21:36+05:30


Ranjhan dhoondhan main chaleya Ranjhan mileya naa ye... Jigraan vichon agan laga ke Rabba Laqeeran vich likh di judaai Kho gaya, gum ho gaya Waqt se churaya tha jo Apna banaya tha.. Ho tera, woh mera Saath nibhaaya tha jo Apna banaya tha.. Chadariya jheeni re jheeni Chadariya jheeni re jheeni Aankhein bheeni ye bheeni ye bheeni Yaadein jheeni re jheeni re jheeni (x2) Aisa bhi kya milna, saath hoke tanha Aisi kyun sazaa humne hai paayi, Ranjhana ve Phir se mujhe jeena, tujhpe hai marna Phir se dil ne di hai ye duhaai, Saajnaa ve Laqeeron pe likh di kyun judaai.. Gair sa hua khud se bhi, na koi mera Dard se karle chal yaari, dil ye keh raha Kholun jo baahein, bas gham ye simat rahe hain Aankhon ke aage lamhe ye kyun ghat rahe hain Jaane kaise koi sehta Judaaiyaan. Chadariya jheeni re jheeni Chadariya jheeni re jheeni Aankhein bheeni ye bheeni ye bheeni Yaadein jheeni re jheeni re jheeni (x2) Ranjhan dhoondhan main chaleya Ranjhan mileya naa ye... Jigraan vichon agan laga rabba lakiran wich likh di judai :D
1 5 1
The Brainliest Answer!
2015-06-08T14:23:10+05:30


Ranjhan dhoondhan main chaleya
Ranjhan mileya naa ye...
Jigraan vichon agan laga ke Rabba
Laqeeran vich likh di judaai

Kho gaya, gum ho gaya
Waqt se churaya tha jo
Apna banaya tha..
Ho tera, woh mera
Saath nibhaaya tha jo
Apna banaya tha..

Chadariya jheeni re jheeni
Chadariya jheeni re jheeni
Aankhein bheeni ye bheeni ye bheeni
Yaadein jheeni re jheeni re jheeni (x2)

Aisa bhi kya milna, saath hoke tanha
Aisi kyun sazaa humne hai paayi, Ranjhana ve
Phir se mujhe jeena, tujhpe hai marna
Phir se dil ne di hai ye duhaai, Saajnaa ve
Laqeeron pe likh di kyun judaai..

Gair sa hua khud se bhi, na koi mera
Dard se karle chal yaari, dil ye keh raha
Kholun jo baahein, bas gham ye simat rahe hain
Aankhon ke aage lamhe ye kyun ghat rahe hain
Jaane kaise koi sehta Judaaiyaan.

Chadariya jheeni re jheeni
Chadariya jheeni re jheeni
Aankhein bheeni ye bheeni ye bheeni
Yaadein jheeni re jheeni re jheeni (x2)

Ranjhan dhoondhan main chaleya
Ranjhan mileya naa ye...
Jigraan vichon agan laga ke Rabba
Lakeeran vich likh di judaai

3 3 3
tysm :)
thanks for marking my answer as the best
:)