Answers

The Brainliest Answer!
2015-06-09T10:49:57+05:30
Bahut lo pakshi palte hai lekin pakshi ko palna ek bada pap hai
pakshi ko bhi swechhta hai. pakshi bhi hamare tharaha hi bahar j sakthe hai wo bhi aasmaan me ud sakte hai agar hum usse palenge tho unhe apne iccha ke anusaar kaam kar nai akthe hai
is liye pakshiyo ko palna uchit nahi hai
31 3 31
mark as brainliest ans plzzzzzzzzzzz
2015-06-09T11:34:41+05:30
Nahi, pakshiyon ko palna anuchit(अनुचित) hai. Hum sabhi jeevit prani hain aur humein jeene ka sampoorn adhikar hai. Theek(ठीक) isi tarah, pashu-pakshi bhi jeevit prani hain aur unhe bhi jeevit rehne ka utna hi hak hai jitna ki humein. Hum sabhi ko is nazariye se soch kar dekhna hoga ki yadi humein koi pinjre (पिंजरे) me kaid kar le to hum par kya prabhav(प्रभाव) padega? Humari svatantrata chhin jayegi. Vaise hi pakshiyon ko palne se humara shock(शौक) to poora ho jayega, parantu(परंतु) pakshi partantra(परतंत्र) ho jayenge aur hum jaane-anjaane mein ek bada paap kar bathenge(बैठेंगे).
26 4 26