Answers

The Brainliest Answer!
2015-06-09T21:08:08+05:30

This Is a Certified Answer

×
Certified answers contain reliable, trustworthy information vouched for by a hand-picked team of experts. Brainly has millions of high quality answers, all of them carefully moderated by our most trusted community members, but certified answers are the finest of the finest.
                                Sports and Games

खेलों हमारे दैनिक जीवन में बहुत महत्वपूर्ण हैं। वे हमारे शरीर के लिए शारीरिक व्यायाम दे। और भी हमारे तनाव चला गया होगा कि इस तरह के मन विश्राम दे। हाल ही में पुलेला गोपीचंद भी उन खेलों की श्रेणी में पद्म भूषण और द्रोणाचार्य पुरस्कार मिला है। हम इस खेल के माध्यम से अधिक एकाग्रता की शक्ति मिलती है।
                                         इस खेल के माध्यम से हम अपने सहनशक्ति और ताकत पता कर सकते हैं। हम खेल के माध्यम से नए दोस्तों से मुलाकात कर सकते हैं। वे अच्छा रक्त परिसंचरण के लिए मदद करता है। यह हमारे शरीर के लिए एक अच्छा व्यायाम है। उनके माध्यम से, हम अभ्यास कर सकते हैं, हम एक स्वस्थ व्यक्ति हो जाएगा। यह बैडमिंटन खिलाड़ी हासिल करने के लिए आसान नहीं है। यह समर्पण और दृढ़ संकल्प के साथ अभ्यास का एक बहुत जरूरत है। 
                                    इसलिए मेरे हिसाब से, खेल हमारे जीवन .और भी उन्हें बढ़ावा देने के लिए एक महान मूल्य नहीं है, विभिन्न संगठनों खोल रहे हैं। राष्ट्रीय खेल नीति सरकार द्वारा लिया जाता है लंबे समय के संदर्भ में विशेष रूप से खेल के इन प्रकार के लिए खेल को बढ़ावा देने के लिए। विजयवाड़ा में भी हाल ही में एक बड़ा अभ्यास स्टेशन खोला गया था।
                                       आज बहुत से लोग केवल इस क्षेत्र में लगे हुए हैं। सरकारों खेलों में पुरुषों और महिलाओं के बीच एक को बढ़ावा देने के ऊपर टक्कर दे रहे हैं। साइना, सिंधु, सानिया, मिताली आदि और आदि कश्यप, कोहली, जैसे पुरुषों की तरह महिलाओं को इन खेलों के माध्यम से प्रसिद्ध हो गया थे। इन खेलों में सक्रिय भागीदारी अब एक दिन पर बहुत जरूरी हैं।
3 5 3
n i translated my own answer... really i sware
yea but u just read it
its ok
yaah itzz good naa
i know tht all cz pullela gopichand is frm my state so thts y i mentioned it too anything wrong??