Answers

The Brainliest Answer!
2015-06-11T10:10:31+05:30


पिछले रविवार , मैं सर्कस पार्टी ग्रेट जेमिनी सर्कस बुलाया गया था अपने दोस्तों के साथ एक सर्कस शो देखने के लिए चला गया। हम टिकट खरीदा और अंदर चला गया । ' तम्बू रंगीन रोशनी के साथ सजाया गया था , एक महान भीड़ थी शाम 6.30 बजे वहां पहुंच गया। बैठने की व्यवस्था अच्छा था। सब से पहले, युवा लड़के और लड़कियों के एक समूह के मंच पर आया था। वे आगंतुकों का स्वागत किया। फिर एक सीढ़ी शो नहीं था। एक लड़की बिना किसी सहारे सीढ़ी ऊपर चढ़ गए। एक और लड़की एक पहिया के साथ एक चक्र पर आया था। तब जोकर आया था। यह बहुत मज़ेदार था। एक रिंग मास्टर एक शेर के साथ आया था। शेर उसे बात मानी। फिर बंदरों और हाथियों कौशल के विभिन्न कारनामों से पता चला है । एक जवान लड़की उसे शूटिंग कौशल दिखाया। हाथी अपने ट्रंक के साथ लोगों को नमस्कार किया। घोड़ों आया था और एक सर्कल में भाग गया। यह एक बहुत ही दिलचस्प शो था। सभी इसका आनंद उठाया ।
2 5 2
click on the yellow button beside my answer plzzzzzzz
2015-06-11T13:41:39+05:30


 एक लड़की बिना किसी सहारे सीढ़ी ऊपर चढ़ गए। एक और लड़की एक पहिया के साथ एक चक्र पर आया था। तब जोकर आया था। यह बहुत मज़ेदार था। एक रिंग मास्टर एक शेर के साथ आया था। शेर उसे बात मानी। फिर बंदरों और हाथियों कौशल के विभिन्न कारनामों से पता चला है । एक जवान लड़की उसे शूटिंग कौशल दिखाया। हाथी अपने ट्रंक के साथ लोगों को नमस्कार किया।
0