Answers

The Brainliest Answer!
2015-07-01T12:07:06+05:30

hindi ek ise cheez hai jo hamare desh ko saath jod sakti hai write this sentence in your own words -this is the meaning
1 5 1
2015-07-01T14:38:58+05:30
Kyunki hum apne desh mein kahin bhi jaaye wahan hindi hi kaam aati hai chahe jo ho marathi, tamilian wo log aapki language mein baat karne ki koshish karege to apki hindi sab desh ko jodne wali hai...
0