Answers

2015-07-11T14:10:20+05:30
यह कुछ आप इसे करने की कोशिश की कभी नहीं करना कठिन है कहने के लिए आसान है। मुझे लगता है मैं खेल नहीं खेल सकता है सोचा है या मैं अस्थमा था, क्योंकि यह एक संघर्ष किया जाएगा सोचा था कि एक समय था क्योंकि यह बात मेरे लिए घर पूरी करता है। कोशिश करने का साहस नहीं होने के ऊपर अपने आप को पिटाई करने के बाद, अपने दोस्तों के बास्केटबॉल के लिए बाहर की कोशिश करने के लिए मुझे प्रोत्साहित किया। जब से शुरु इसे चलाने के लिए और एक ही समय में गेंद बाउंस करने के लिए थोड़ा मुश्किल है, तो यह और भी अधिक ऊर्जा और गेंद को गोली मार करने के लिए प्रयास ले लिया था।
    यह मेरी भावना उच्च रखने में मदद नहीं की। मैं पराजित महसूस किया और कोशिश कर बंद कर दिया। अच्छा नहीं होने के बारे में बुरा महसूस सही दूर मैं मेरी माँ ने मुझे कहा था कि क्या याद आ गया जबकि "सब कुछ आसानी से नहीं मिलती, तो आप इसके लिए काम करना है।" यह मुझे अच्छा लगता है और मैं इस खेल को खेलने के लिए सीखा कि कैसे जब तक मैं स्कूल के बाद हर दिन अभ्यास किया। मैं आज मुझे मेरी उपलब्धियों के बारे में अपनी बड़ाई करने के लिए यह संभव नहीं होगा कोशिश नहीं की थी अब अगर बास्केटबॉल मेरा पसंदीदा खेल है।
      आप कुछ करने की कोशिश नहीं करते हैं, तो आप इसे अच्छे हैं अगर कभी पता नहीं चलेगा। यह कुछ नया करने की कोशिश कर रहा करने के लिए जब आता है आत्मविश्वास की कुंजी है।तुम कुछ नहीं या कोशिश भी नहीं कर सकते सोच से एक विफलता नहीं करना चाहिए। एक गलती कर रही है, जब अगली बार कड़ी मेहनत करनी है और यह अंततः के लिए आसान हो जाएगा। तुम बहुत खुश हो और आप कुछ करना है और सफल करने के लिए प्रयास करते हैं तो खुद के साथ प्रसन्न होगा। आप यह सबसे अच्छा हो सकता है इतना प्रयास में डाल दिया कुछ करने के लिए प्रयास करते हैं। मैं नहीं की कोशिश कर रहा कोशिश कर रहा है और असफल रहने की तुलना में सबसे खराब है कि सीखा है। मैं जानने के लिए बहुत कुछ किया है और अपने सभी लक्ष्यों को पूरा करने के लिए अपने सबसे कठिन कोशिश करेंगे .....
1 5 1