Answers

The Brainliest Answer!
2015-07-28T10:46:16+05:30


Mujh mein safar tu karti rahe Har ik saans mein guzarti rahe Shaamo subah tu mera Tere bina kya mera Do jismo jaan ek hai Na hona kabhi tu juda Teri meri kahaani Hai baarishon ka paani Banke jo ishq barse Teri meri kahaani (x2) Dekho na kaisi ijaazat mili hai Ek doosre mein hifaazat mili hai Jeene ki saari zaroorat mili hai Ye jaam hi hai jaisa yunhi hamesha Hamesha rahe jis tarah Shaamo subah tu mera Tere bina kya mera Do jismo jaan ek hai Na hona kabhi tu juda Teri meri kahaani Hai baarishon ka paani Banke jo ishq barse Teri meri kahaani (x2) Mujh mein safar tu karti rahe Har ik saans mein guzarti rahe Hum se ye jo bhi harqat hui hai Mohabbat mohabbat mohabbat hui hai Kuch itne hain hum tum Kami kuch nahi hai Jitna bhi jeena hai Tujhko hi jeena hai Jeete rahein jis tarah Shaamo subah tu mera Tere bina kya mera Do jism jaan ek hai Na hona kabhi tu juda Teri meri kahaani Hai baarishon ka paani Ban ke jo ishq barse Teri meri kahaani (x2)
2 5 2
I'm so sorry but my iPad isn't allowing me to leave a line after each stanza
pls! Mark as best...
You're welcome Mareen! Please mark as best plsssssss......
Thanks Maureen!
ur welcome
2015-07-28T11:39:26+05:30


Mujh mein safar tu karti rahe
Har ek saans mein guzarti rahe
Shaam o subah, tu mera
Tere bina, kya mera
Do jismo jaan, ek hain
Na hona kabhi tu juda
Teri meri kahaani
Hai baarishon ka paani
Banke jo ishq barse
Teri meri kahaani..(2x)
Dekho na kaisi
Ijaazat mili hai
Ek doosre mein
Hifaazat mili hai
Jeene ki saare
Zaroorat mili hai
Ye jaam hi hai
Jaisa yunhi hamesha
Hamesha rahe jis tarah
Shaam o subah, tu mera
Tere bina, kya mera
Do jismo jaan, ek hain
Na hona kabhi tu juda
Teri meri kahaani
Hai baarishon ka paani
Banke jo ishq barse
Teri meri kahaani..(2x)
Mujh mein safar tu karti rahe
Har ek saans mein guzarti rahe
Humse ye jo bhi
Harqat huyi hai
Mohabbat mohabbat
Mohabbat huyi hai
Kuch itne hai hum tum
Kami kuch nahi hai
Jitna bhi jeena hai
Tujhko hi jeena hai
Jeete rahe jis tarah
Shaam o subah, tu mera
Tere bina, kya mera
Do jismo jaan, ek hain
Na hona kabhi tu juda
Teri meri kahaani
Hai baarishon ka paani
Banke jo ishq barse
Teri meri kahaani..(2x)



1 5 1
nice but i not properlly sorry next time i will do as brainlest mark
its ok dear!!
thanx dear , for knowing my feeling
:)
always there for that