वो कौनसी सब्जी है :- जिसका पहला अक्षर काट दो तो एक भाषाका नाम, लास्ट अक्षर काट दो तो एक जिला का नाम !अगर पहला और लास्ट अक्षर काट दो तो एक देश का नाम आता है ! अगर दिमाग काम करता है तो उस सब्जी का नाम बताओ !

2

Answers

  • Brainly User
2015-08-01T13:47:24+05:30


The answer is bhindi (Lady Finger)
1 4 1
no
अगर पहला और लास्ट अक्षर काट दो तो एक देश का नाम आता
है !kaha p ata hai
The Brainliest Answer!
2015-08-01T14:26:50+05:30


Bhindi is the answer

1 5 1
no
अगर पहला और लास्ट अक्षर काट दो तो एक देश का नाम आता
है !kaha p ata hai
haan hind
अगर पहला और लास्ट अक्षर काट दो तो एक देश का नाम आता
है !kaha p ata hai