Answers

The Brainliest Answer!
2015-08-11T12:06:37+05:30
Aankhon ke panno pe
Maine likha tha sau dafa
Lafzon mein jo ishq tha
Hua woh honton se bayaan
Khud se naraz hun
Kyun be-awaaz hun
Meri khamoshiyan hain saza

 
Dil hai yeh sochtaPhir bhi nahi pataa
Kis haq se kahun pata
Ke main hoon hero tera
Ke main hoon hero tera
Ke main hoon hero tera
Ke main hoon hero tera..
Teri wajah se hai milli
Jeene ki sab khwahishein
Paa loon tere


Dil mein jagah
Hai yeh meri koshishein
Main bas tera banu
Bin tere na rahun
Maine toh maangi hai yeh duaa

Dil hai yeh sochta
Phir bhi nahi pata
Kis haq se kahun pata
Ke main hoon hero tera
Ke main hoon hero tera
Ke main hoon hero tera
Ke mein hoon hero tera..



2 5 2
2015-08-12T17:05:21+05:30
Aankhon ke panno pe
Maine likha tha sau dafa
Lafzon mein jo ishq tha
Hua woh honton se bayaan
Khud se naraz hun
Kyun be-awaaz hun
Meri khamoshiyan hain saza

 
Dil hai yeh sochtaPhir bhi nahi pataa
Kis haq se kahun pata
Ke main hoon hero tera
Ke main hoon hero tera
Ke main hoon hero tera
Ke main hoon hero tera..
Teri wajah se hai milli
Jeene ki sab khwahishein
Paa loon tere


Dil mein jagah
Hai yeh meri koshishein
Main bas tera banu
Bin tere na rahun
Maine toh maangi hai yeh duaa

Dil hai yeh sochta
Phir bhi nahi pata
Kis haq se kahun pata
Ke main hoon hero tera
Ke main hoon hero tera
Ke main hoon hero tera
Ke mein hoon hero tera..
  pls giv as best na....
0
Aankhon ke panno pe
Maine likha tha sau dafa
Lafzon mein jo ishq tha
Hua woh honton se bayaan
Khud se naraz hun
Kyun be-awaaz hun
Meri khamoshiyan hain saza

Dil hai yeh sochtaPhir bhi nahi pataa
Kis haq se kahun pataKe main hoon hero tera
Ke main hoon hero tera
Ke main hoon hero tera
Ke main hoon hero tera..Teri wajah se hai milli
Jeene ki sab khwahishein
Paa loon tere

Dil mein jagah
Hai yeh meri koshishein
Main bas tera banu
Bin tere na rahun
Maine toh maangi hai yeh duaa

Dil hai yeh sochta