Answers

The Brainliest Answer!
2014-06-09T11:19:56+05:30
Ram bulava bhejiya ,diya kabira roy
jo sukh sadhu sangh main ,so baikunth a hoe
2 sanghti to sukh upjhe ,kusanghti so dukh hoe 
kah kabir tah jaiye ,sadhu sang jha hoe
hope this will may help u 

3 5 3
now send me frnd request if u want
when u will contact me
now its five
i have already sent u u will be getting it soon
ya
  • Brainly User
2014-06-10T11:51:53+05:30


1.rahiman dhaga prem ka ,mat toro chatkaye

tute se phir na jure,jure gath pari jaye


0