Answers

2014-06-12T22:16:18+05:30


Bandar kya jaane adrak ka swaad-a person who doesnt deserve something cannot understand its value
ulta chor kotwaal ko dante-koi galat kaam karke uska ilzaam kisi aur par lagana
dur ke dhol suhaane lagte hain-jo chhez hume door se acche lagti hai...zaroori nhi paas se woh utni hi acche ho
ek tir se do shikar-ek kaam se do advantages or phaide
kala shabdh bhains barabar-anpadh hona bewakoofi hai
chaar chand lagaana-aur sundar banana
saamne kua peeche khai-dono taraf se fas jaana.....koi bachne ka raasta na bachna
na ghar ka na ghat ka-puri tarah se thukraya jana
ek anar sou beemar-sab log ek hi cheez ke peeche bhag rhe hai
andheri nagari mein kanaa raja-paglon or illiterate ke beech thoda literate
6 4 6
plzzzzzzzzzzzz .....mark me as best...plzzzzzzzzzzzzzzz
Tithi urs is gud and it came use to me, but i need it written in hindi.
The Brainliest Answer!
2014-06-13T12:08:13+05:30


Hope it helps . i have written the ans in word document and collected certain from net .

3 5 3
thanks for marking it as best
ya it okay