Answers

2015-09-10T19:30:03+05:30
ईंधन कारखानों से, विद्युत संयंत्रों कार और अन्य वाहनों के लिए, हर जगह प्रयोग किया जाता है। ईंधन अब स्वचालित रूप से इसकी मांग बढ़ जाती है, जो दुनिया के बहुमत के लिए एक आवश्यकता बन गई है। लेकिन दुनिया में सभी ईंधन क्या समाप्त हो जाता है तो क्या होगा?
 

सड़कों या किसी भी कारखाने कामकाज पर किसी भी कार नहीं होगा हम ईंधन है, क्योंकि हमारी दुनिया में संभावनाएं मौजूद हैं, लेकिन कोई ईंधन है जब वहाँ, बारी में आविष्कार हर किसी के जीवन स्तर में किसी भी तरह का होने वाला नहीं है वहाँ नीचे जाना होगा। हम पानी के समान रूप से कीमती है "हालांकि ईंधन जल नहीं है" समझने की जरूरत है, लेकिन जब यह बारिश हम पानी वापस मिलता है, लेकिन ईंधन के किसी भी बारिश नहीं है। पृथ्वी पर ईंधन समाप्त हो जाता है, तो हम वापस लौटने या हमारे जीवन में इसे फिर से वापस नहीं मिल सकता। तो, एक सवाल उठता है, क्या किया जा सकता है? ठीक है, वहाँ से किया जा सकता है कि कई चीजें हैं।

हम आम लोगों को सभी ईंधन के लिए उपयोग नहीं कर सकते, लेकिन हम में से ज्यादातर पेट्रोल या डीजल पर चलने वाले वाहनों के लिए है। इसलिए हम एक लाल संकेत है जब हम अपने इंजन बंद कर देते हैं कि मन में रखने की जरूरत है, हम भी ट्रैफिक जाम के दौरान इंजन बंद कर सकते हैं। इसके अलावा हम क्या कर सकते हैं एक मानव निर्मित ईंधन है और समय के साथ पुनर्जीवित कर सकते हैं, जो सीएनजी, करने के लिए स्विच है, लेकिन पेट्रोल या डीजल ऐसा नहीं कर सकता।  
 

योग करने के लिए, मुझे लगता है कि ईंधन यह खत्म हो गया है एक बार के रूप में, यह वापस लौट नहीं किया जा सकता सावधानी से किया जाना चाहिए कहने के लिए करना चाहते हैं। इसके अलावा हम लोगों के बीच इस बारे में जागरूकता का प्रसार करना चाहिए|

धन्यवाद।

1 1 1
Please press the thank you button :)