Answers

The Brainliest Answer!
2015-10-04T12:18:29+05:30


Tumhari dosti mein bheegi si yeh meri zindagi,
tumhari yaadoin mein shimti si yeh meri zindagi
tumhari dosti mein bheegi si yeh meri zindagi,
tumhari yaadoin mein shimti si yeh meri zindagi

aj main hoon yaha 
adhoora lage ye sama
akele main jayun kaha
o yaara..o yaara...ooo..

o yaara o mere yaara
o yaara tu sunle zara..
o yaara tu aaja re yaara..

o yaara o mere yaara
o yaara tu sunle zara
o yaara tu aaja re yaara..

dosti ka ek jaahan tha..
hum sab se jo mil k bana tha
tum bin tha main adhoora...

o yaara kaisi yeh yaariaan.
o yaara kaisi yeh yaariaan
o yaara kaisi yeh yaariaan...

o yaara o mere yaara
o yaara tu sunle zara
o yaara tu aaja re yaara..

o yaara o mere yaara
o yaara tu sunle zara..
o yaara tu aaja re yaara..

pura clg pe raj tha
sab se alag andaaz tha
bas kal ki to baat thi 
jab haatho mein haath tha...

aj sab ki rahe alag hai
nayi zindagi ,sapne alag hai
ab judaa to hona padega..

o yaara o mere yaara
o yaara tu sunle zara
o yaara tu aaja re yaara

o yaara o mere yaara
o yaara tu sunle zara
o yaara kaisi yeh yaariaan...


hmmm ...hmmm..

kaise tujhse mila tha
main kuch jhagdo mein tujhse judaaa tha..main..
phir nazre teri meri nazro se mili..
pyaar tera meri har khushi bani...
aur tu meri zindagi bani..

alvida tujhe kaise kahoon main
dur tujhko kaise karoon main..
mujhse tu ruthna nahi..

alvida tujhe kaise kahoon main
dur tujhko kaise karoon main..
mujhse tu ruthna nahi...

o yaara o mere yaara
o yaara tu sunle zara
o yaara tu aaja re yaara

o yaara o mere yaara
o yaara tu sunle zara
o yaara tu aaja re yaara...
5 4 5
yup..
seems to be a gud song!
i heard
:D
its an awesome song..!!!! love it jst love it..!!!!!! 
2015-10-08T17:25:14+05:30


Tumhari dosti mein bheegi si yeh meri zindagi,
tumhari yaadoin mein shimti si yeh meri zindagi
tumhari dosti mein bheegi si yeh meri zindagi,
tumhari yaadoin mein shimti si yeh meri zindagi

aj main hoon yaha 
adhoora lage ye sama
akele main jayun kaha
o yaara..o yaara...ooo..

o yaara o mere yaara
o yaara tu sunle zara..
o yaara tu aaja re yaara..

o yaara o mere yaara
o yaara tu sunle zara
o yaara tu aaja re yaara..

dosti ka ek jaahan tha..
hum sab se jo mil k bana tha
tum bin tha main adhoora...

o yaara kaisi yeh yaariaan.
o yaara kaisi yeh yaariaan
o yaara kaisi yeh yaariaan...

o yaara o mere yaara
o yaara tu sunle zara
o yaara tu aaja re yaara..

o yaara o mere yaara
o yaara tu sunle zara..
o yaara tu aaja re yaara..

pura clg pe raj tha
sab se alag andaaz tha
bas kal ki to baat thi 
jab haatho mein haath tha...

aj sab ki rahe alag hai
nayi zindagi ,sapne alag hai
ab judaa to hona padega..

o yaara o mere yaara
o yaara tu sunle zara
o yaara tu aaja re yaara

o yaara o mere yaara
o yaara tu sunle zara
o yaara kaisi yeh yaariaan...


hmmm ...hmmm..

kaise tujhse mila tha
main kuch jhagdo mein tujhse judaaa tha..main..
phir nazre teri meri nazro se mili..
pyaar tera meri har khushi bani...
aur tu meri zindagi bani..

alvida tujhe kaise kahoon main
dur tujhko kaise karoon main..
mujhse tu ruthna nahi..

alvida tujhe kaise kahoon main
dur tujhko kaise karoon main..
mujhse tu ruthna nahi...

o yaara o mere yaara
o yaara tu sunle zara
o yaara tu aaja re yaara

o yaara o mere yaara
o yaara tu sunle zara
o yaara tu aaja re yaara...
1 5 1
thank uuu sooo much deariee....
welcome
:)
its a wonderful song